सामाजिक संस्था "लोक चेतना मंच" ने ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा को समर्थन की घोषणा की

सामाजिक संस्था "लोक चेतना मंच" ने ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा को समर्थन की घोषणा की

हरियाणा के ऐलनाबाद में होने वाले उपचुनाव में सामाजिक संस्था लोक चेतना मंच ने भारतीय जनता पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।

लोक चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सनी नंदा ने कहा कि हरियाणा के ऐलनाबाद में होने वाले उपचुनाव में लोक चेतना मंच भाजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा को अपना पूरा समर्थन देगी और लोक चेतना मंच के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपना सहयोग देंगे।

दिल्ली में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सनी नंदा ने कहा कि आज पूरी दुनिया की निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर एक उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुशल नेतृत्व में देश ने सर्वांगीण विकास किया है उसी तरह से हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा का भी चतुर्दिक विकास हुआ है। ऐलनाबाद में होने वाले उपचुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व का फायदा मिलेगा और इस चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत हासिल होगी ।

आज हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन में हरियाणा विकास के नए आयाम को छू रहा है। इन सभी बातों का फायदा भाजपा गठबंधन को चुनाव में मिलेगा जनता एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देगी।

इस प्रेस वार्ता में लोक चेतना मंच के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष रमेश महिपुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवकुमार मालवाल,  राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन मलूक सिंह,कुसुम राणा, प्रमिला राणा, सतीश वत्ता, राजेंद्र उगालन और संजय बहोत आदि शामिल थे।  DDS