सेवानिवृत्त सैनिक का सनसनीखेज खुलासा " जेल मे बुना जा रहा है प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की हत्या का तानाबाना"

सेवानिवृत्त सैनिक का सनसनीखेज खुलासा " जेल मे बुना जा रहा है प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की हत्या का तानाबाना"

हरिलाल सिंह नाम के एक पूर्व सैनिक ने दावा किया कि लखनऊ की जेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रची जा रही है।

अटल जनशक्ति पार्टी के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए अटल जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी बम बम महाराज नौहटिया

और सेना से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले चुके सैनिक हरिलाल सिंह ने सनसनीखेज खुलासा किया कि कल लखनऊ की जेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत हिंदुस्तान के कई बड़े राजनेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही है। पूर्व सैनिक हरिलाल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जमीन के विवाद में कुछ दिन पूर्व हीरालाल अपनी पत्नी के साथ लखनऊ की जेल में बंद थे उस दौरान उन्होंने कई कैदियों से बातचीत की जिसमें यह खुलासा हुआ कि लखनऊ की जेल में हिंदुस्तान कई राजनेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही है। इस संबंध में पूर्व सैनिक हरिलाल ने कहा कि वह इससे पूर्व देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सूचना दे चुके हैं, परंतु आज तक उनकी सूचना पर या उनके पत्र पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

पूर्व सैनिक हरिलाल ने आगे कहा कि जब भी सरकारी एजेंसी या कोई अन्य जांच एजेंसी इस विषय में उनसे वार्ता करेगी तो वह इस पूरे प्रकरण में तमाम साक्ष्य जो उनके पास मौजूद है उन से साझा करेंगे।

पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह ने कहा कि इससे पहले उनके इस खुलासे पर लखनऊ के कई अधिकारी उन्हें मानसिक रूप से दिवालिया घोषित कर चुके हैं।

वहीं पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए अटल जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी बमबम महाराज नौहटिया ने कहा कि लखनऊ की जेल में रची जा रही साजिश बहुत ही संगीन है। पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह ने पहले ही तमाम पदाधिकारियों, सरकारी एजेंसियों को इसकी सूचना दी परंतु आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। अब अटल जनशक्ति पार्टी इस प्रकरण में पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह के साथ खड़ी है। अटल जनशक्ति पार्टी भारत के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह मांग करती है कि तत्काल हरिलाल सिंह की सूचना पर कार्यवाही की जाए और इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। बमबम महाराज नव हटिया नौहटिया ने आगे कहा कि पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह ने अपनी जिंदगी देश की सेवा में लगा दी थी अब सेवानिवृत्ति के बाद भी वह देश की सेवा कर रहे हैं। उनके द्वारा दी गई इतनी पुख्ता और अहम जानकारी के बाद भी देश और प्रदेश की तमाम एजेंसियां मौन साधे बैठी हैं जो कहीं न कहीं इस देश और प्रदेश के लिए घातक है।