पूर्व सैनिक हरिलाल और बमबम महाराज ने कहा "लखनऊ जेल मे रची जा रही साजिश की प्रशासन अनदेखी कर रहा है"

पूर्व सैनिक हरिलाल और बमबम महाराज ने कहा "लखनऊ जेल मे रची जा रही साजिश की प्रशासन अनदेखी कर रहा है"

अटल जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी बम बम महाराज नौहटिया और पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह ने लखनऊ की जेल में रची जा रही हत्या की साजिश के आरोपों को जंतर मंतर पर उन दोहराया।

बम बम महाराज नौहटिया और पूर्व सैनिक हरिलाल सिंह ने दिल्ली के जंतर मंतर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पूर्व में प्रशासन को हम लोग कई बार सूचित कर चुके हैं कि लखनऊ की जेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत हिंदुस्तान की बड़े राज्यों की हत्या का तानाबाना बुना जा रहा है।

परंतु हमारी कितनी बड़ी शिकायत जिससे पूरे देश को खतरा है उसकी शासन और प्रशासनिक अधिकारी अनदेखी कर रहें हैं। पूर्व सैनिक हरिला सिंह ने कहा कि इस प्रकरण में यदि जांच एजेंसी और सरकारी अधिकारी कुछ पूछताछ करना चाहते हैं तो हम उनके सामने तमाम साक्ष्य और दस्तावेज लेकर उपस्थित हो जाएंगे और पूरी घटना का सिलसिले बार विवरण हम देंगे। 

इस अवसर पर अटल जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी बम बम महाराज नौहटिया ने कहा कि पहले भी हम लापरवाही का अंजाम भुगत चुके हैं हमारे एक प्रधानमंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या हो चुकी है। भारी सुरक्षा और तामझाम के बीच न्यायालय में जज के सामने हत्या की जाती है, जेल में भी कुछ हत्यायें हो चुकी है परंतु इन सबके बावजूद प्रशासन मौन सारे बैठा है प्रशासन की यह चुप्पी रहस्यमयी है।

परंतु प्रशासन की यह रहस्यमयी चुप्पी पूरे देश के लिए घातक साबित हो सकती है। जिसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा।  DDS