एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स ने फेस्टिव सीजन के लिए अपने प्रमुख उत्पादों की बिक्री में 350+% की वृद्धि का लक्ष्य रखा है

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स ने फेस्टिव सीजन के लिए अपने प्रमुख उत्पादों की बिक्री में 350+% की वृद्धि का लक्ष्य रखा है

भारत में विश्वसनीय, टिकाऊ और किफायती ई-मोबिलिटी समाधान बनाने वाला ब्रांड एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक इस त्योहारी सीजन में अपने प्रमुख उत्पादों जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में 350+% की वृद्धि का लक्ष्य सामने रखकर काम कर रहा है।

कंपनी को उम्मीद है कि उसकी ई-बाइक जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में पिछले साल की तुलना में क्रमशः 200% और 100-150% की वृद्धि होगी। 3-4 अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध जौंटी (Jaunty) 18 से 45 वर्ष के बीच के ग्राहकों के लिए एक फैमिली-ओरिएंटेड प्रोडक्ट है। ई-बाइक हाई और लो दोनों स्पीड में उपलब्ध है। दूसरी ओर, इंस्पायरर (Inspirer) एक कम गति वाली बाइक है जिसे 14 से 45 वर्ष के बीच के सभी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह विशेष रूप से स्कूली छात्रों, किशोरों, रिटेल चेन स्टोर, डेली कलेक्शन एजेंट आदि के लिए है। इसे चलाने के लिए सरकारी नियमों के अनुसार किसी भी   और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।

ब्रांड की भारत भर के 100 से अधिक शहरों में उपस्थिति है। उत्तर, पूर्व, पश्चिम और मध्य भारत के 14 -15 राज्यों से इसकी भारी मांग देखी जा रही है। वर्तमान में 120+ से अधिक चैनल पार्टनर्स के साथ ब्रांड अगले 6-8 महीनों में 100% की वृद्धि देख रहा है।

कंपनी के संस्थापक और एमडी श्री सुशांत कुमार ने कहा, “हम पॉजिटिव मार्केट सेंटीमेंट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आगामी फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ने को लेकर आश्वस्त हैं। हमारे चार बेसिक ई-बाइक मॉडल्स में से जौंटी कुल बिक्री में लगभग 70% हिस्सा रखती है। यह 300% से अधिक की दर से तेजी से बढ़ रहा है। इंस्पायरर एक अन्य प्रमुख उत्पाद है जो एमो मोबिलिटी की कुल वृद्धि संख्या का 30% बनाता है। इसके अलावा, हम विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि हमने पहले ही भारत के दक्षिणी और पूर्वोत्तर क्षेत्र में विस्तार करना शुरू कर दिया है।

 

अपने तीसरे चरण के विस्तार के हिस्से के रूप में एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक ने देश के पूर्वोत्तर और दक्षिण भारतीय क्षेत्रों में अपनी सेवाओं का विस्तार करना शुरू कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने पिछले वित्त वर्ष में समग्र रूप से 350% से अधिक वर्ष-दर-वर्ष वृद्धि दर्ज की है।

 

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में

 

एएमओ मोबिलिटी सॉल्यूशंस भारत में विश्वसनीय, टिकाऊ और किफायती ई-मोबिलिटी समाधान तैयार करने के मिशन पर है। सुशांत कुमार ने 2018 में स्थापित कंपनी "ई-मोबिलिटी को मास मोबिलिटी में बदलने / विस्तारित करने" के अपने दृष्टिकोण को प्राप्त करने की दिशा में लगातार काम कर रही है। और ऐसा करने के अपने प्रयासों में ब्रांड स्टाइलिश ई-बाइक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो सवारी करने में आरामदायक हैं।

अपनी स्थापना के बाद से केवल तीन वर्षों में एएमओ मोबिलिटी ने वॉल्यूम में 300% से अधिक की वृद्धि की है, जिसमें 120+ चैनल पार्टनर हैं। यह अगले कुछ वर्षों में 300 से अधिक चैनल भागीदारों तक बढ़ने जा रहा है। एएमओ की भारत भर के 100 से अधिक शहरों में अच्छी उपस्थिति है। आने वाले दो वर्षों में नोएडा स्थित कंपनी पूरे भारत में 250+ से अधिक शहरों में अपने फुटप्रिंट और उपस्थिति का विस्तार करने की योजना बना रही है  DDS